BREAKING NEWS
Search
NBC News24

हमें अपनी खबर भेजे

Click Here!

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.

इन तीन औरतों से डरते हैं पीएम नरेंद्र मोदी…

35

जयपुर, 2019 के लोकसभा चुनाव के अब तक 6 चरणो के मतदान हो चुके हैं और अब 19 मई को सातवाँ और अंतिम चरण के वोट डलना बाकि है और इसी महीने की 23 मई को ये भी पता चल जाएगा की क्या फिर से एक बार नरेंद्र मोदी ही पीएम बनगे या फिर कोई नया चेहरा सामने आएंगा.
इस बार चुनाव माहौल सातवे आसमान पर है.नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गांधी, ममता बनर्जी से लेकर मायावती और अखिलेश से लेकर प्रियंका गांधी, कोई भी नेता इस चुनाव में जरा सी भी कसर नही छोड़ना चाहता है.

जहां पीएम मादी भाषणों में फिर एक बार 2019 के लोकसभा में एनडीए को बहुमत मिलने की बात कह रहे है वही दूसरी और मायावती, ममता बनर्जी और प्रियंका गांधी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोलकर टेंशन बढ़ाई हुई है. मोदी और ममता के बीच इस चुनावी माहौल में किस स्तर पर खिंचा-तानी चल रही है ये किसी से छिपा नही है.मायावती ने जशोदाबेन के जरिये पीएम मोदी को निशाना बनाया और कहा कि मोदी ने अपनी पत्नी को राजनीतिक फायदे के लिए नही छोड़ा हैं. और साथ में यह भी कह डाला की बीजेपी में विवाहित औरते मोदी से डरती हैं. और वही दूसरी और उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी बीजेपी को कमजोर करने में लगी है.

वही सोमवार को प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने के बाद रतलाम रैली में पीएम मोदी पर सवालों की लड़ी लगा दी. अगर बात करे की अन्य विपक्षी नेताओं से हटकर मोदी की इन तीन महलओ से अलग लड़ाई चल रही है तो यह कहना गलत नही होंगा. वही बीजेपी उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पहले से ही परेशान है और दूसरी तरफ प्रियंका गांधी की एंट्री से बीजेपी का सिरदर्द और बढ़ गया.

वही बंगाल की ममता बनर्जी हर दिन पीएम मोदी पर नए हमले करती रहती हैं. ममता को लगता है कि कई बीजेपी उनकी कुर्सी ना छीन ले. बीजेपी को बंगाल से काफी उम्मीद हैं. इसिलए मोदी और अमित शाह ममता के गढ़ में जाकर ममता को कमजोर करने में लगे है. इसके अलावा यूपी राजनीतिक मैदान में अलग रहने वाली मायावती भी मोदी के गलत नीतियों पर वार कर रही है.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »