राजपूत और यादव समाज ने दिया कटारिया को समर्थन

56

मैं झोटवाड़ा वासियों के मान.सम्मान में कमी नहीं आने दूंगा कटारिया

जयपुर। झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी लालचंद कटारिया को मंगलवार को यादव समाज ने 7 दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में समर्थन देने की घोषणा की। समाज की ओर से मोती भंगारए मोती शेलंग्याए लाला हनिलवालए रंजित यादवए रमेश पचेरियाए अशोक पचेरियाए ज्ञानी हनिलवालए उदय हनिलवालए बाबूलाल हनिलवालए रामू ककोडिय़ाए रामू हनिलवालए घासी शेलंग्याए बाबूलाल हनिलवालए पांचू हनिलवालए हनुमान शेलंग्या सभी यादव समाज के प्रमुख लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी कटारिया से मिलकर समाज की ओर से समर्थन देने की घोषणा की।
इस अवसर पर बुजुर्ग माताओं ने आशीर्वाद भी दिया। कटारिया ने मंगलवार को वैशाली नगर की प्रमुख कॉलोनियों जनसम्पर्क किया। शाम को चार बजे रावण गेट पर आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कटारिया ने कहा कि मेरे घर पर सभी का स्वागत.सत्कार है।  मैं विधानसभा क्षेत्र के निवासियों के मान.सम्मान की रक्षा व क्षेत्र के विकास के लिए काम करुंगा। कटारिया ने इस अवसर पर उपस्थित जन समुदाय से निवेदन किया कि वो सभी कटारिया बनकर क्षेत्र में काम करेंए साथ ही यह विश्वास दिलाया कि अगर जनता ने आशीर्वाद दिया तो विधानसभा में इस क्षेत्र के विकास की आवाज को बुलंद करुंगा।
इस अवसर पर भाजपा के चार नेताओं ने बीजेपी छोडक़र कांग्रेस पार्टी ज्वाइंन कर ली। इनमें महावीर सिंह परिहारए विजय प्रताप सिंहए आनंद सिंह और मदन सिंह थेए इन सभी का साफा पहनाकर स्वागत किया गया।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »