कॉलगर्ल से की जबरदस्ती तो चौथी मंजिल से लगा दी छलांग

25

शरद पुरोहित/जयपुर: राजधानी जयपुर के मुहाना इलाके में एक अपार्टमेंट में युवती सेसामुहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने युवती से गैंग रेप की बात कबूल की है.  पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कमल और लोकेश सैनी लालसोट के रहने वाले है और दोनों देह व्यापार में लिप्त है. सामुहिक दुष्कर्म में सहयोगी लोकेश सैनी ने ही कमल को बताया था कि जावेद ने चार-पांच दिनों से एक युवती को फ्लैट में ठहरा रखा है

इसके बाद दोनों ने साथी में शराब पी और रात करीब दो बजे दोनों नसे में धुत्त होकर फ्लैट पर पहुंच गए. पहले तो युवती ने सोचा की इन दोनों को जावेद ने ही भेजा होगा, लेकिन जब उसे इसका पता चला कि दोनों अपने-आप यहां पहुंचे तो उसे तबियत खराब होने की बात कहकर संबंध बनाने से मना कर दिया.

लेकिन दोनों आरोपी नहीं मानें और युवती के साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद भी जब दोनों का मन नहीं भरा तो वे फिर से युवती को संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती करने लगे. इसके बाद युवती चार मंजिला फ्लैट की बालकनी से कूद गई.

नेपाल से दिल्ली होते हुए जयपुर आई थी युवती
पुलिस सूत्रों की मानें तो सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई 23 वर्षीय पीड़िता भी सेक्स रैकेट से जुड़ी हुई है. वह नेपाल की रहने वाली है, लेकिन कुछ समय से दिल्ली में रह रही थी, जावेद के बुलाने पर युवती जयपुर आई थी. जावेद भी सेक्स रैकेट चलाता है और उसने ही युवती को दिल्ली से दस हजार रुपए प्रति रात के तय कर जयपुर बुलाया और उसके बाद उसे मुहाना के किराए के अपार्टमेंट में रख दिया. मुहाना इलाके के एसीपी के के अवस्थी ने बताया कि “20 अक्टूबर की रात 2 युवकजबरदस्ती फ्लैट में घुस गए थे, युवती की तबियत खराब थी और उसने युवकों को संबंध बनाने से साफ इनकार कर दिया था, लेकिन आरोपी नहीं मानें और उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाये.

जबरदस्ती से आहत होकर चुना मौत का रास्ता
युवती देह व्यापार से जुड़ी थी. लेकिन उसे भी जबरदस्ती संबंध बनाना मंजूर नही था. और इसी जबरदस्ती से आहत होकर उसने मौत को गले लगाना पसंद किया और चौथी मंजिल से कूद गयी. हालाकि नीचे मिट्टी होने से उसकी जान बच गई. फिलहाल युवती का जयपुरिया अस्पताल में उपचार जारी है. लेकिन घटना ने जयपुर के पुलिस सिस्टम पर भी सवाल खड़े कर दिये कि बाहर से युवतियों को लाकर राजधानी में देह व्यापार चल रहा है लेकिन पुलिस तब जागती है जब इस तरह की घटनाएं सामने आ जाती है.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »